बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस पर सोसाइटी के चेयरमैन को गाली देने का आरोप है. फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया (पायल रोहतगी अरेस्ट)। पायल रोहतगी पर समाज के अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी करने और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप है. इसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। खबरें हैं कि एक्ट्रेस की वजह से समाज के लोग काफी परेशान थे. बाद में गिरफ्तारी के बाद पायल रोहतगी को जमानत दे दी गई।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी में झगड़ा और चेयरमैन को धमकी देने का  आरोप - Actress Payal Rohatgi arrested accused of quarreling in the society  and threatening the chairman tmov ...

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायल रोहतगी ने 20 जून को सोसायटी में मीटिंग की थी। लेकिन एक्ट्रेस को इस मीटिंग में इनवाइट नहीं किया गया था. बैठक में न बुलाए जाने पर भी पायल पहुंच गईं और जब उन्होंने वहां कुछ कहने की कोशिश की तो वे शांत हो गईं. पायल गुस्से में आ गई और चेयरमैन से बहस करने लगी। इस दौरान उन्होंने अध्यक्ष को गाली देना शुरू कर दिया। इसी घटना की शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

बता दें, पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. और यह पहली बार नहीं है जब पायल रोहतगी को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले 2019 में, उन्हें नेहरू-गांधी परिवार पर विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए भी हिरासत में लिया गया था। अदालत ने मामले में पायल रोहतगी को हिरासत में भेज दिया था, जिसके एक दिन के भीतर उन्हें जमानत दे दी गई थी।

Payal Rohatgi Arrested In Ahemedabad for abusing Society chairperson | एक  बार फिर Payal Rohatgi हुईं गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरपर्सन के साथ की  गालीगलौज | Hindi News, बॉलीवुड

वर्ष 2019 में बूंदी (राजस्थान) पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत पायल रोहतगी के खिलाफ मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और गांधी-नेहरू परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने का मामला दर्ज किया था। दर्ज कराई।

Related News