साई धर्म तेज, जो सितंबर में एक बाइक दुर्घटना के कारण हॉस्पिटल में एडमिट थे, ठीक हो रहा है, निर्देशक हरीश शंकर ने बुधवार शाम को ट्विटर के माध्यम से सूचित किया। बुधवार को तेज से मिले हरीश ने एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें उनका हाथ तेज का हाथ पकड़े नजर आ रहा है. फोटो को ट्विटर पर साझा करते हुए फिल्म निर्माता ने बताया कि अभिनेता "सुपर फिट" हैं।

उन्होंने लिखा, "मेरे भाई @IamSaiDharamTej से मुलाकात की और एक अद्भुत बात की। यह कहते हुए खुशी हो रही है कि वह सुपर फिट हैं और जीतने के लिए तैयार हो रहे हैं।" जैसे ही उन्होंने साई धरम तेज के ठीक होने की खबर साझा की, अभिनेता के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को शुभकामनाओं से भर दिया। "धन्यवाद सर, बहुत अच्छी खबर," एक प्रशंसक ने लिखा, जबकि एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने साई धर्म तेज के लिए "जल्दी ठीक हो जाओ" संदेश भेजा।

हरीश के ट्वीट को साझा करते हुए, संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने ट्वीट किया, “वाह बहुत अच्छी खबर है सर जी @harish2you। कृपया हमारे प्यारे भाई को अपना प्यार दें। उसे सारी शक्ति और प्यार की कामना!

पिछले हफ्ते, चिरंजीवी कोनिडेला ने साझा किया कि साई धर्म तेज "दुर्घटना से पूरी तरह से उबरने के बाद घर लौट रहे हैं, एक चमत्कारी रूप से बच निकले हैं, जिससे हम सभी खुश और आभारी हैं!" सुपरस्टार ने साई धर्म तेज के ठीक होने को "उनके लिए किसी पुनर्जन्म से कम नहीं!" कहा।

काम के मोर्चे पर साई धर्म तेज, गणतंत्र की सफलता पर सवार है। इस महीने की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने दर्शकों और उनके समर्थन को धन्यवाद देने के लिए दुर्घटना के बाद अपना पहला ट्वीट किया।

मुझ पर और मेरी फिल्म रिपब्लिक पर आपके प्यार और स्नेह के लिए आभार व्यक्त करने के लिए धन्यवाद एक छोटा सा शब्द है। जल्द ही मिलते हैं, ”उन्होंने एक तस्वीर के साथ लिखा, जिसमें अभिनेता अपना चेहरा छिपाते हुए अंगूठे का इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related News