इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड में इस समय कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री कर रहे है। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूरी ने धड़क मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी इन दिनों केदारनाथ और सिम्बा में काम कर रही है और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

लेकिन सैफ अली खान की बेटी जल्द ही अपने पिता सैफ अली खान के साथ भी काम करती नजर आ सकती है। सारा अली खान जल्द ही तीसरी फिल्म साइन करने वाली है। दरअसल, सैफ अली खान पिता और बेटी के रिश्ते को लेकर एक फिल्म बनाने की सोच रहे है। जिसके लिए बॉलीवुड का अभिनेता नितिन कक्कड़ से बात करने में लगे हुए है। फिल्म में सैफ अली सारा के पिता की भूमिका निभाते नजर आएगें ।

सैफ अली खान की बेटी सारा खान फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में फिल्म सिम्बा की शूटिंग कर रही हैं। सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ भी तैयार है। सारा खान और सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म 28 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी। सारा खान के पिता सैफ अली खान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है। सारा अली खान सैफ अली की पहली पत्नी अमृता सिंह की लड़की है।

Related News