शाइनी दोशी, जो पांड्या स्टोर सहित कई धारावाहिकों में दिखाई दी हैं, ने हाल ही में उस समय के बारे में खोला है जब वह अभिनय में नई थीं और उस समय लोगों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था। बता दे की, अपने डेब्यू सीरियल सर्वस्तिचन्द्र के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मैंने 2012 में सरस्वतीचंद्र के पायलट की शूटिंग की थी। मेरे निर्देशक को मुझ पर चिल्लाना और चिल्लाना पड़ा। यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक हुआ करता था। थोड़ा अजीब लगता था; लगता था की गलत जागे तो नहीं आगयी हूं मैं। आप खुद से सवाल करें।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री ने अपना अनुभव भी साझा किया जब निर्माता उन पर चिल्लाते थे, उन्होंने कहा, “हर दृश्य को करने से पहले एक निरंतर डर था। मुझे तकनीकी ज्ञान नहीं था। यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। भंसाली जी मेरे लुक टेस्ट के लिए वहीं बैठे थे। मुझे 1000 बार छोड़ने का मन हुआ। हर दिन मुझे यही लगता था। हर सुबह खुशी और उत्साह की कमी होती थी।

बता दे की, शाइनी दोही ने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की टीवी पर सरस्वतीचंद्र की पुनरावृत्ति के साथ की थी। अभिनेत्री स्टार प्लस पांड्या स्टोर के सबसे पसंदीदा धारावाहिकों में से एक का भी हिस्सा है।

Related News