भारत में कोरोना का कहर लगातार सभी को परेशान कर रहा है। जहां कोरोना संक्रमण के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। यही वजह है कि हर दिन लाखों लोग इससे प्रभावित होते हैं। भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के लोग भी इस स्थिति से बहुत दुखी हैं और भारत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तानी गायक-अभिनेता अली जफर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश साझा किया है। इस वीडियो में, अभिनेता भारत के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सभी को ऐसा करने के लिए कह रहे हैं।

2 बच्चों की मां ने इस एक्टर पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप, अब उसने मांग  लिए 1 अरब रुपए - Entertainment News: Amar Ujala

अली जफर का कहना है कि यह वीडियो उनका है। "हिंदुस्तान के लोग, आप जिस कठिनाई और स्थिति से गुजर रहे हैं, उसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। यहां पाकिस्तान में भी लोग काफी परेशान हैं, परेशान हैं। लेकिन शायद ये मुश्किल घंटे हैं जिनमें हम देखते हैं और सीखते हैं कि मानवता क्या है और मानवता से परे कुछ भी नहीं होता है। इस कठिन समय और घंटे में, हम पाकिस्तानी आपके साथ खड़े हैं। और तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रहे हैं। भगवान आपका भला करे। यह सभी पाकिस्तानियों के लिए समृद्धि की प्रार्थना है। हम सभी एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करते हैं। वह समय की जरूरत है।


अली जफर ने इस वीडियो के माध्यम से भारत के लोगों को यह संदेश देने की कोशिश की है कि इस कठिन घड़ी में पाकिस्तान भी आपके साथ खड़ा है। जहां इस देश के लोग भी आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। अली जफर ने कई बड़ी और छोटी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। जहां उन्हें भारत में भी बहुत पसंद किया गया है। पिछले 24 घंटों में, कोविद -19 के कुल 3 लाख से अधिक नए मामले प्रकाश में आए हैं। जिसके कारण देश में इस महामारी को लेकर लोगों में डर बढ़ता जा रहा है।

Related News