बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही अभिनेता के अफेयर की खबरें मीडिया में फैल गईं। बॉलीवुड के कई सितारे हैं, जिनकी जिंदगी में कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं। कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को डेट किया और दूसरी लड़कियों के साथ डेट करना शुरू कर दिया। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को अब बॉलीवुड सुपरस्टार्स की सूची में शामिल किया जा रहा है। फिल्मों में काम करने से पहले, सुशांत ने अंकिता लोखंडे के साथ टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम किया। इस बीच दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में खूब चर्चित रहीं। फिल्मों में डेब्यू करने के बाद ही सुशांत को अंकिता से ब्रेक मिला। आजकल अभिनेत्री कृति सनोन खान के साथ उनके अफेयर की खबरें मीडिया में काफी लोकप्रिय हैं।

अक्षय कुमार

फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय कुमार ने काफी स्ट्रगल किया है। स्टैग्ल के दिनों में, अक्षय कुमार का अफेयर पूजा बत्रा के साथ था, जो उस समय एक प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री थीं। पूजा बत्रा ने अक्षय कुमार को फिल्मों में डेब्यू करने में मदद की थी, लेकिन सफलता के बाद, अक्षय कुमार ने उन्हें छोड़ दिया और बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों को डेट करना शुरू कर दिया। आखिरकार, अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के साथ प्यार में थे जब वे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे। उनके प्रेम प्रसंग उस समय शहर की चर्चा थी, लेकिन सफलता के बाद, रणवीर सिंह ने बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग शुरू कर दी और अनुष्का शर्मा के साथ ब्रेकअप कर लिया।


सलमान खान

सलमान खान की लाइफ में भी कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं। एक समय पर सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे और दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन शादी से पहले संगीता ने उन्हें सोमी अली के साथ पकड़ लिया था और फिर उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।

Related News