इंटरनेट डेस्क| पिछले कुछ सालों से शाहरुख़ खान की कोई भी फिल्म सोलो रिलीज़ नहीं हुई है। जहां शाहरुख़ की फिल्म दिलवाले को बाजीराव मस्तानी के साथ क्लैश का सामना करना पड़ा था वहीं रईस ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल के साथ रिलीज़ हुई थी। हालाँकि यह माना जा रहा था कि शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' को किसी फिल्म से क्लैश का सामना नहीं करना पड़ेगा लेकिन जानकारी के अनुसार इस फिल्म के रिलीज़ वाले दिन एक और फिल्म रिलीज़ होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के साथ क्लैश करेगी। हाल ही में ट्विटर पर एक फैन द्वारा इस फिल्म की रिलीज़ डेट पूछे जाने पर अनुपम खेर ने खुद बताया कि उनकी यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसी दिन शाहरुख़ खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जीरो' भी रिलीज़ होगी।

अगर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की बात करें तो यह फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू द्वारा लिखित किताब पर आधारित है जिसमें अनुपम खेर मनमोहन सिंह और अक्षय खन्ना संजय बारू का किरदार निभा रहे है। विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम और अक्षय खन्ना के अलावा सुज़ेन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर, अहाना कुमरा भी मुख्य भूमिकाओं में है। इस फिल्म से 2004 से लेकर 2014 तक भारतीय राजनीती के कई पहलुओं के सामने आने की उम्मीद की जा रही है।

वहीं आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएगी। 'जब तक है जान' फिल्म के बाद ये तीनों दूसरी बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे जिसका टीजर ईद के मौके पर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

Related News