सलमान खान बिग बॉस 16 के नवीनतम 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सुम्बुल तौकीर की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे। जब सलमान ने सुम्बुल से कहा कि वह शालीन भनोट को लेकर 'ऑब्सेस्ड' है, तो टीना दत्ता उनके बयान से सहमत दिखी। सुम्बुल सलमान की बात सुनकर रोती है, और कहती है कि वह घर जाना चाहती है। सलमान ने उन्हें बिग बॉस छोड़ने के लिए कहा और कहा कि उन्हें कोई नहीं रोक रहा है।

कलर्स टीवी ने शुक्रवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया और लिखा, "शुक्रवार का वार में देखें कैसे सलमान खान करेंगे अड्रेस कि सुम्बुल है शालीन से ऑब्सेस्ड।”

वीडियो की शुरुआत में सलमान अपने सामने स्क्रीन पर प्रतियोगियों की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, "सुम्बुल शालीन के प्रति ऑब्सेस्ड है।" उसके जवाब में, शालिन ने कहा, "वह (सुम्बुल) मुझसे 20 साल छोटी है ..." फिर सलमान को यह कहते हुए सुना जाता है, "इतनी कौनसीगहरी दोस्ती है कि टीना को पांच मिनट नहीं देगी बात करने के लिए।" सुम्बुल के पजेसिव होने के बारे में सलमान के बयान पर टीना ने चुटकी ली और प्रतिक्रिया दी, और हिंदी में कहा, "शालिन जब बाथरूम जाते हैं तो वह बाहर खड़ी उसका इंतजार करती है।"

तब सुम्बुल को रोते हुए देखा गया, और हाथ जोड़कर सलमान से कहा, “घर जाना है, मेरेको नहीं रहना है यहाँ पे। जिस पर सलमान ने कहा, "चली जाओ, रोका किसने है आपको।"


बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में देखा गया कि एमसी स्टेनड द्वारा शालिन को गाली देने के बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई। शिव ठाकरे और अन्य घर वालों ने लड़ाई को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया, सुम्बुल शालीन को एक कमरे में ले गई और उसे बाहर नहीं जाने के लिए कहा। बाद में जब टीना शालिन से लड़ाई के बारे में बात करने आई तो सुम्बुल दोनों के बीच बीच-बचाव करती रहा।

Related News