आमतौर पर उर्फी जावेद अपनी ड्रेस सेंस के लिए ट्रोल हो जाती है, ने पंजाब के कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी के साथ अपनी बातचीत की एक श्रृंखला पोस्ट की, जिसमें आरोप लगाया गया कि अफरीदी ने उर्फी से यौन संबंध बनाने के लिए कहा और उसे ब्लैकमेल भी किया।

बता दे की, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "तो यह आदमी (ओबेद अफरीदी) मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है, और अब मुझे यह हो गया है। 2 साल पहले, किसी ने मेरी फोटो को मॉर्फ कर दिया और बांटना शुरू कर दिया, मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी, और मैं उस समय नरक से गुजरा था। इस आदमी ने उस तस्वीर को पकड़ लिया और मुझे उसके साथ वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था नहीं तो वह तस्वीर को विभिन्न बॉलीवुड पेजों पर वितरित कर देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा।

कास्टिंग डायरेक्टर ने सभी आरोपों का खंडन किया, “यह नकली है। न मेरा नाम दिख रहा है और न ही मेरा नंबर। मैं उसके साथ बहस में नहीं पड़ना चाहता, क्योंकि उसके पास दिमाग नहीं है। मुझे अपने जीवन में शांति चाहिए। हमने अतीत में काम किया है और यह सब अच्छा था। मुझे अभी तक किसी से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है।

Related News