बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि सलमान खान ने सबको बताया कि प्रियंका चाहर चौधरी को घर में सबसे कम वोट मिले हैं। वो रोते हुए जाने से पहले सबके गले लग रहीं हैं। लेकिन ये सच नहीं है.

प्रियंका चाहर नहीं हुईं एलिमिनेट
बिग बॉस की हर खबर बताने वाली 'द खबरी' का दावा है कि इस बार घर से बेघर प्रियंका चाहर नहीं बल्कि कोई और है। ऐसा कोई जिसे पिछले एपिसोड में सलमान खान ने मास्टरमांइड कहा था और जो बिग बॉस को धमकाने के चक्कर में करण जौहर के गुस्से का शिकार भी हो चुकी है.. जी हां आपने बिल्कुल सही अंदाजा लगाया है.. वो हैं गोरी नागौरी।

सलमान खान ने बाताया था मास्टरमाइंड
इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड सदस्य में से थीं प्रियंका चाहर चौधरी, गोरी नागोरी और सुम्बुल तौकीर खान। तो हर बार की तरह सुम्बुल इस बार भी बच गई हैं और शो से एलिमिनेट हुई हैं गोरी। दरअसल, गोरी घर में कुछ खास कर भी नहीं पा रही हैं। सिर्फ थोड़े बहुत लड़ाई झगड़े के अलावा वो दर्शकों का मनोरंजन कर पाने में नाकाम दिखाई दी। इसके उल्ट प्रियंका चाहर को शो का स्ट्रॉन्ग प्लेयर माना जा रहा है।


क्या होगा सुम्बुल तौकीन खान का?
बात करें छोटे पर्दे की ईमली यानी सुम्बुल तौकीर खान की तो हर एपिसोड में सलमान खान इन्हें जगाते हुए ही नजर आते हैं, कि कुछ करो और यहां पर अपना गेम दिखाओ। पर सुम्बुल ज्यादातर टाइम रोती धोती ही दिखती हैं। वैसे इस हफ्ते अर्चना गौतम के साथ लड़ाई में उनका एक अलग रूप देखने को मिला पर दर्शकों का मनोरंजन करने में वो भी नाकाफी है। सुम्बुल टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं ऐसे में उन्हें इतनी जल्दी तो बिग बॉस 16 से विदाई नहीं मिल सकती ।

Related News