बॉलीवुड के लिए सेलिब्रिटीज हमेशा ही अपने स्टाइल, फैशन और दूसरे बहुत से कारणों से सुर्खियां बटौरते नजर आते है। हम सभी बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल की वजह से सबको अपनी और आकर्षित करते है। अभी हाल ही में देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी की सगाई हुई जो इटली में हुई है।

लेकिन क्या आप जानते है कि ईशा अंबानी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने इटली को अपना वेडिंग डेस्टिनेशन चुना है। तो चलिए आपको बताते है बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जिन्होंने टली को अपना वेडिंग डेस्टिनेशन चुना है।

अनुष्का शर्मा
11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से विवाह किया। अनुष्का और विराट ने तुस्कानी, इटली को अपना वेडिंग डेस्टिनेशन चुना।

सुरवीन चावला
किसी को भी पता नहीं था कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला का विवाह 2015 से हुआ था। 2017 में उन्होंने अक्षय ठाकर के साथ अपनी शादी के बारे में बताया। बता दे कि सुरवीन चावला हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

नेहा भसीन
नेहा भसीन ने सलमान खान की ब्लॉकबास्टर फिल्म सुल्तान में जग घूमेया थारे जैसा न कोई के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की। 23 अक्टूबर 2016 को नेहा ने इटली में तुस्कानी में संगीतकार समीर उद्दीन से विवाह किया।

रानी मुखर्जी
बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से इटली में शादी की। दोनों ने 21 अप्रैल 2015 को बहुत कम करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की थी।

Related News