झलक दिखला जा 10 की शूटिंग बुधवार से शुरू हो गई है. बता दे की, शो के तीन जज माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर से लेकर कंटेस्टेंट्स तक की झलक देखने को मिली. इसी के चलते सभी स्टार्स जबरदस्त ड्रेस में नजर आए. इस समय जो एक वीडियो वायरल हो रहा है वह रुबीना दिलाइक और नोरा फतेही का है। दोनों एक साथ नजर आए और दोनों ने ग्लैमरस और शिमरी आउटफिट पहना हुआ है. दोनों के लुक से फैंस काफी प्रभावित हुए थे. इस वीडियो में सभी रुबीना और नोरा पर प्यार बरसा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, नोरा ने ब्लू शिमरी टॉप और थाई हाई-स्लिट स्कर्ट पहनी थी। इस आउटफिट में वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। बता दे की, हाई पोनीटेल हेयरस्टाइल पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रुबीना ने ग्रीन शिमरी शॉर्ट आउटफिट पहना था। दोनों साथ में खूब बातें करते हैं और फैंस यह देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शो में दोनों के बीच का बॉन्ड कैसा दिखता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना दिलाइक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, धीरज धूपर, नीति टेलर, फैसल शेख, अली असगर, पारस कलनावत, गशमीर महाजनी, जोरावर कालरा, अमृता खानविलकर, गुंजन सिन्हा शो के इस सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। यह शो कलर्स पर आएगा और 3 सितंबर को प्रीमियर होगा। मनीष पॉल इस शो को होस्ट करेंगे।

Related News