डांस दीवाने 3 के आने वाले एपिसोड में टीम गणेश चतुर्थी मनाएगी। इस समारोह में बॉलीवुड सितारे जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम शामिल होंगे, जो अपनी आगामी फिल्म भूत पुलिस का प्रचार करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। शो में जज के रूप में माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया हैं।

एक मजेदार डांस के लिए होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ जुड़ने के अलावा, यामी और जैकलीन डांस दीवाने के प्रतियोगियों के साथ बातचीत भी करती नजर आएंगी। पॉपुलर डांसर पीयूष गुरभेले को भी उनके साथ स्टेप्स मैच करने का मौका मिलेगा. दोनों अभिनेता भी उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे क्योंकि यामी उनसे पूछती हैं कि उन्हें दोनों के बीच सबसे अच्छा कौन लगता है।

पीयूष ने जवाब दिया कि जहां यामी की आंखें खूबसूरत हैं, वहीं उन्हें जैकलीन की मुस्कान पसंद है। उन्होंने कहा कि जैकलीन आज सभी महिलाओं में सबसे सुंदर दिख रही हैं, जिससे यामी खुद को अकेला महसूस कर रही हैं। हालाँकि, माधुरी की टिप्पणी कि वह 'घर की मुर्गी' है, जिसे कोई तारीफ नहीं मिल रही है, सभी को अलग कर देगी।

गणपति उत्सव के एपिसोड में प्रतियोगी भारतीय पौराणिक कहानियों के इर्द-गिर्द शक्तिशाली अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। यामी और जैकलीन भी माधुरी के साथ 'गेंदा फूल' पर डांस करेंगी।

इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ डांस दीवाने 3 का फिनाले अगले महीने प्रसारित होगा। अपनी तरह का अनूठा डांस रियलिटी शो, यह सभी आयु समूहों के कलाकारों को तीन पीढ़ियों में विभाजित करने का अवसर देता है - 15 से कम, 16-35 और 35 से ऊपर एक साथ भाग लेने के लिए।

Related News