बढ़ते COVID-19 मामलों के बीच अब नोरा फतेही ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। परीक्षण के बाद उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया, जिसमें परिणामों की पुष्टि की गई।

बयान में "नोरा फतेही की ओर से, उनके प्रवक्ता ने कहा कि हम यह बताना चाहेंगे कि नोरा फतेही का 28 दिसंबर को कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, नोरा को तब से डॉक्टर की निगरानी में छोड़ दिया गया है और सुरक्षा और नियमों के लिए बीएमसी के साथ सहयोग कर रही है।

इसी के बीच कल से जो स्पॉटिंग तस्वीरें चलन में हैं वो बीते दिनों की एक घटना की हैं और नोरा ने हाल ही में कहीं बाहर कदम नहीं रखा है। इसलिए हम अनुरोध करेंगे कि कृपया पुरानी तस्वीरों को नजरअंदाज करें।"

नोरा ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, "हाय फ्रेंड्स, दुर्भाग्य से, मैं वर्तमान में कोविड से जूझ रही हूं ... मैं वाकई इस से बेहद बुरी तरह से ग्रस्त हूँ! मैं कुछ दिनों से डॉक्टर की देखरेख में बिस्तर पर पड़ी हूं। कृपया सुरक्षित रहें लोग अपने मास्क पहनें, यह तेजी से फ़ैल रहा है और सभी को अलग तरह से प्रभावित कर सकता है! दुर्भाग्य से, इसने मुझे काफी बुरी तरह प्रभावित किया है, यह किसी के साथ भी हो सकता है कृपया सावधान रहें! मैं इस समय ठीक होने पर काम कर रही हूं जो अभी मायने रखता है। आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है! ध्यान रखें , सुरक्षित रहें।"

नोरा को हाल ही में गुरु रंधावा के गाने "डांस मेरी रानी" के लिए वीडियो में देखा गया था। उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' और 'बिग बॉस 15' जैसे रियलिटी शो में सॉन्ग का प्रचार करते हुए देखा गया था। 21 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से यह गाना जबरदस्त हिट रहा है। यूट्यूब पर इसे 54 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Related News