नोरा फतेही कलर्स टीवी के डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में माधुरी दीक्षित की जगह जज की कुर्सी पर नजर आएंगी। पिछले 4 एपिसोड के लिए, बॉलीवुड डांसिंग डीवा नोरा फतेही को अतिथि के रूप में देखा गया है। अब अगले 4 एपिसोड में भी नोरा इस रियलिटी शो में जज की कुर्सी संभालती नजर आएंगी। और शायद इसीलिए डांस दीवाने के फैंस को लगता है कि नोरा ने शो से माधुरी दीक्षित को रिप्लेस कर दिया है लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। शो में यह बदलाव केवल कुछ एपिसोड के लिए है।

Nora Fatehi ने Madhuri Dixit से की गुजारिश, इस डायरेक्टर से सिफारिश करने को  कहा | News India Guru

दरअसल, बैंगलोर में डांस दीवाने के 4 एपिसोड की शूटिंग से माधुरी दीक्षित ने ब्रेक ले लिया है। जब स्थिति में सुधार होगा, शूटिंग मुंबई में स्थानांतरित हो जाएगी, तब माधुरी एक बार फिर शो में शामिल होंगी। महाराष्ट्र में शूटिंग पर प्रतिबंध के कारण, नृत्य दीवाने के निर्माता बेंगलुरु में अगले कुछ एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं। बेंगलुरु में, नोरा फतेही और तुषार कालिया के लिए जज होंगे, जबकि अभिनेता सोनू सूद इस शो में अतिथि होंगे।


डांस दीवाने 3 को होस्ट कर रहे डांसर राघव जुयाल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, इसलिए राघव की जगह भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया शो को होस्ट कर रहे हैं। दोनों ने पिछले सप्ताह शो की मेजबानी भी की। राघव ने सूचित किया कि उनकी कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को शांत किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "खांसी और बुखार के बाद, मैंने अपना कोविद परीक्षण किया जो सकारात्मक आया। जो भी अतीत में मेरे संपर्क में आया है, कृपया सावधान रहें, सुरक्षित रहें और सभी प्रोटोकॉल का पालन करें।

नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित संग 'डांस दीवाने 3' के सेट पर ठुमको से मचाया  गदर, देखें वीडियो | Nora Fatehi and Madhuri Dixit set fire on the sets of  Dance Deewane

कोरोना वायरस इन दिनों मनोरंजन उद्योग पर कहर बरपा रहा है। एक्टर से लेकर क्रू मेंबर्स तक कोई भी इस हमले से बच नहीं पा रहा है। कुछ दिनों पहले, 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव Man डांस मैनीक 3 ’के सेट पर पाए गए थे। उसके बाद 3 प्रतियोगी और जज धर्मेश येल्डे को भी कोरोना मिला। धर्मेश के अलावा शो के निर्माता अरविंद राव कोरोना का शिकार हुए हैं।

Related News