सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी और बेटियों के बारे में एक प्रेरणादायक पोस्ट शेयर किया है। मूल रूप से भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल द्वारा लिखा गया, बयान बेटियों को शिक्षित करने, उन्हें आर्थिक रूप से स्वतंत्र और अधिक आत्मविश्वासी बनाने के बारे में था।

अपनी बेटियों को इतना काबिल बनाओ कि तुम्हें इस बात की चिंता न करनी पड़े कि उससे शादी कौन करेगा। उसकी शादी के दिन के लिए पैसे बचाने के बजाय, उसे उसकी शिक्षा पर खर्च करें। और सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे शादी के लिए तैयार करने के बजाय, उसे अपने लिए तैयार करें। उसे आत्म-प्रेम, आत्मविश्वास सिखाएं और जरूरत पड़ने पर वह किसी का गला घोंट सकता है, ”प्रेरणादायक पोस्ट पढ़ें।

सामंथा हाल ही में अपने पूर्व साथी और अभिनेता नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद चर्चा में थीं। "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, ”नोट पढ़ा।

सामंथा को आखिरी बार राज और डीके के द फैमिली मैन सीजन 2 में देखा गया था, जिसके लिए उनके प्रदर्शन ने सभी तिमाहियों से प्रशंसा हासिल की थी। अभिनेत्री तेलुगु फिल्म शाकुंतलम की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

Related News