नोरा फतेही ने अपनी आंखों से किया फैन्स को दीवाना, रेखा के गाने पर दिखाई बोल्ड अदाएं

एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वह अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के होश उड़ा देती हैं. आज एक्ट्रेस ने एक बार फिर लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देख फैंस का दिल टूट रहा है और तारीफ में एक के बाद एक गाथाएं पढ़ते नजर आ रहे हैं.

हत्यारे की हरकतों से घायल प्रशंसक
नोरा फतेही द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेत्री रेखा पर फिल्माया गया गाना 'आंखों की मस्ती के मस्ताने हज़ारों है' बैकग्राउंड में बज रहा है। एक्ट्रेस अपने कातिलाना लुक से फैंस को घायल करती नजर आ रही हैं. नोरा ने रेड ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है। एक्ट्रेस को डीप नेक के साथ हॉट अवतार में देखा जा सकता है.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
वीडियो देखने के बाद फैंस नोरा फतेही की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है। वहीं दूसरे ने लिखा- राजकुमारी बहुत खूबसूरत लग रही है. इसी तरह दूसरे यूजर्स दिल और फायर इमोटिकॉन्स के साथ अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।


थैंक गॉड फिल्म में नजर आएंगी नोरा फतेही
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में नोरा फतेही फिल्म थैंक गॉड में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होगी। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'माणिक' भी रिलीज हुआ है. इस गाने में नोरा और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आ रही है. हालांकि फिल्म 'थैंक गॉड' दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है।

Related News