Nora Fatehi Video: नोरा फतेही इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का नाम शामिल करने को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इसके अलावा प्रोफेशनल फ्रंट पर एक्ट्रेस टेलीविजन डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में बतौर जज अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जीक्यू बेस्ट ड्रेस्ड 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आईं।

वायरल भयानी ने शेयर किया नोरा फतेही का लेटेस्ट वीडियो


नोरा फतेही का लेटेस्ट वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही पीले रंग की वन शोल्डर कटआउट ड्रेस के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें थाई-हाई स्लिट डिजाइन भी है। ओवरऑल लुक्स की बात करें तो अपने लुक को सिंपल रखते हुए एक्ट्रेस ने ओपन हेयरस्टाइल और न्यूड मेकअप रखा हुआ है. इसके साथ ही ब्लैक हाई हील्स को बेली के साथ पेयर किया गया है।

यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया नोरा फतेही का अंदाज


नोरा फतेही का ये अंदाज यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. यही वजह है कि यूजर्स कमेंट कर नोरा की तुलना उर्फी जावेद से करने लगे। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'यह भी आदर्श उर्फी है लगता है'। तो एक और ट्रोलर ने लिखा, 'सब उर्फी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं'। वहीं तीसरे ने लिखा, 'उर्फी..स्पॉटेड'। एक अन्य ने लिखा, 'मैडम ने ब्रा नहीं पहनी है'।

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट


हालांकि नोरा फतेही की खूबसूरती और फिटनेस का ही नतीजा है कि फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर उन्हें 42.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। साथ ही एक्ट्रेस के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले नोरा फतेही का गाना 'माणिके' रिलीज हुआ था. नोरा जल्द ही फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाली हैं।

Related News