दुनिया भर में सबसे धनी बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की चर्चा तो हमेशा होती ही रहती है। इनके परिवार के सदस्य के किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया में छाये रहते है,लेकिन उनकी फैमिली में एक ऐसी शख्सियत है,जिनके बारे में अभी तक आपने सुना ही न होगा। आज हम आपको उन्ही शख्सियत के बारे में बताएंगे और वो शख्स है मुकेश अंबानी की समधन, जो कि खूबसूरती के मामले में किसी से कम नही है।


मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अम्बामी की शादी 12 दिसंबर 2018 को आनंद पिरामल से हुई थी। आनंद पिरामल महाराष्ट्र की टॉप रियल एस्टेट कंपनी के मालिक अजय पिरामल और स्वाति पिरामल के बेटे है।

28 मार्च 1956 को जन्मी स्वाति पिरामल बहुत खूबसूरत है। ऐसा बोला जाता है कि खूबसूरती के मामले में अपनी समधन नीता अंबानी से बिल्कुल पीछे नही है।

2010 से लेकर 2014 तक स्वाति पिरामल ने भारत की पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के साइंटिफिक एडवाइजरी काउंसिल और काउंसिल ऑफ ट्रेड फार पीएम की मेंबर रह चुकी हैं। इसके अलावा वह आईआईटी मुंबई और हार्वर्ड स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ के बोर्ड मेंबर्स में भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 बार स्वाति पीरामल का नाम दुनिया की 25 शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट में दर्ज हो चुका है।

Related News