भारत में जब भी सबसे अमीर आदमी की बात की जाती है तो सबसे पहले जहन में एक ही नाम आता है और वो है मुकेश अंबानी का ये एक ऐसा नाम है जिसे भारत के घर घर में बच्‍चा बच्‍चा जानता है। आप उनके पत्नी बेटी और बेटे के बारे में जानते ही होंगे। लेकिन आज हम आपको मुकेश अंबानी के बारे में नहीं बल्कि उनके परिवार के एक ऐसे सदस्य की बात कर रहे है जिनसे आप शायद अब तक अनजान रहे होंगे।

आपको बता दें कि आज हम अंबानी परिवार के एक ऐसे सदस्‍य के बारे में बताने जा रहे हैं जो लाइम लाइट से कोसों दूर रहता है। मुकेश अम्बानी की बहन जी हां यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि मुकेश अम्बानी की 2 बहनें भी हैं और ये दोनों ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं इसलिए उनके बारे में बहुत कम लोग जानते है।

वैसे तो आप अक्‍सर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता और अनिल अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बारे में अक्सर ही खबरे आती रहती है लेकिन अबांनी खानदान की दोनो बेटियों के बारे में कम ही खबरें आती है। बता दे किं धीरूभाई अंबानी के दो बेटे और दो बेटियां है। एक बेटी का नाम नीना कोठारी है दूसरी बेटी का नाम है दीप्ती सलगांवकर। जानकारी के लिए बता दोनों ही बेटी खूबसूरत है।

Related News