निक्की तंबोली नियॉन साड़ी: निक्की तंबोली अक्सर अपने स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहीं निक्की ने इस बार ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देखकर लोगों का दिमाग चकरा गया है.

निक्की तंबोली स्टाइल: छोटे और बड़े पर्दे की स्टाइलिश दिवा को साड़ी पहनना कितना पसंद है, यह तो हम सभी जानते हैं। खासतौर पर डिजाइन की हुई साड़ी पहनकर ये हसीनाएं कितना फ्लॉन्ट करती हैं। यह सामान्य भी है क्योंकि साड़ी हर लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। अब निक्की तंबोली ने भी साड़ी पहनी थी लेकिन निक्की का अंदाज देखकर लोगों का दिमाग चकरा गया है। उन्हें तो समझ ही नहीं आ रहा है कि ये कैसी साड़ी है. अब आप खुद ही देख लीजिए कि निक्की ने इस तरह क्या पहना था।

क्या निक्की को स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट


निक्की तंबोली का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें वह नियॉन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। बेहद अनोखे डिजाइन के साथ पहनी जाने वाली ये ड्रेस साड़ी की तरह है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे गलती से भी साड़ी न कहने की गुजारिश कर रहे हैं. यह आपको इस वीडियो में ही क्यों दिखाई दे रहा है?

इस वीडियो के सामने आते ही लोग निक्की के अंदाज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आउटफिट अच्छा है लेकिन इसे अभी साड़ी मत कहो, वहीं इस समय निक्की को लेकर उनके फैन्स द्वारा और भी कई फनी कमेंट्स किए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये साड़ी है या रेनकोट।

वहीं कुछ लोग निक्की को सलाह भी दे रहे हैं कि वह ऐसा फैशन दोबारा न दोहराएं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'अगर हम ऐसी साड़ी घर में पहनेंगे तो घर से निकाल देंगे।


निक्की तंबोली की हुई सर्जरी?
इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग निक्की की सर्जरी की भी बात कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है कि क्या निक्की तंबोली की सर्जरी हुई है क्योंकि उनका लुक काफी बदल गया है।

Related News