बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड और हॉलीवुड में नाम कमा रही एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा आये दिन अपने फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी की हैं। शादी से पहले प्रियंका ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथ लिया गया। दरअसल उन्होंने फटी ड्रेस पहनी जिसे देख लोगो ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी।

आज के समय में सेलेब्रिटी का कटी-फटी ड्रेस पहनना कोई नई बात नहीं हैं। प्रियंका की तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता हैं कि उन पर हॉलीवुड का रंग इस कदर चढ़ गया हैं कि वे भूल जाती हैं कि उनके भारत के फैंस उनके अंदाज पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे। बॉलीवुड में कई सारी फ़िल्में कर चुकी प्रियंका ने हॉलीवुड के फेमस टीवी शो ‘क्वांटिको’ में काम किया हैं। इसी शो के प्रमोशन इवेंट के दौरान उनका ये ड्रेसिंग स्टाइल चर्चा में रहा।

उन्होंने ब्लू ब्लेजर ड्रेस पहना हुआ था, इस ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थी। लेकिन ऊपर की तरफ ड्रेस में फ़टी डिज़ाइन को लेकर वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जो भी हो लेकिन प्रियंका अपने इस अंदाज से फैंस का दिल जीतने में तो कामयाब हो गई। ट्रोलर्स का तो चलता रहेगा। फैंस को प्रियंका की बॉलीवुड फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार हैं।

Related News