एंजेलिया जोली को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, वह सबसे सुंदर महिलाओं में से एक माना जाता है और विभिन्न महिलाओं ने उसकी तरह बनने या उसकी तरह दिखने की कोशिश की। 21 वर्षीय सहर तबर रोम ईरान, जिन्हें कुख्यात रूप से ज़ोंबी एंजेलिना जोली के रूप में जाना जाता था 'हाल ही में एक टीवी साक्षात्कार में दिखाई दिए, जहां दुनिया को उसका असली चेहरा देखने को मिला।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ईरानी प्रभावित सहार तबर जो हॉलीवुड अभिनेता एंजेलिया जोली से मिलता -जुलता है, ने ईशनिंदा मामले के संबंध में जेल से अपने असली चेहरे का खुलासा किया। वर्ष 2019 अक्टूबर में, तबार को "भ्रष्टाचार" और "ईश निंदा" के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उसे 10 साल जेल की सजा सुनाई गई थी।

एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की तरह दिखने के प्रयास में 50 से अधिक बार चाकू के नीचे जाने का दावा करते हुए, तस्वीरें एक बुरे सपने से कम नहीं लग रही थीं, उपयोगकर्ताओं ने उन्हें 'ज़ोंबी' कहा। एक ईरानी टीवी साक्षात्कार में दिखाई दीं, जहां उन्होंने कुछ कॉस्मेटिक सर्जरी की, जबकि उनकी छवियों को संपादित करने के लिए उन्हें भयावह रूप से दिखाया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,सहर तबर ने अपनी छवियों को संपादित करने के लिए फ़ोटोशॉप सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए एक नाक की नौकरी, लिपोसक्शन और लिप फिलर्स से गुजरने का खुलासा किया था। उसने कहा, '' आपने इंस्टाग्राम पर जो देखा वह कंप्यूटर प्रभाव था जिसका उपयोग मैं छवि बनाने के लिए करता था ... '' आगे समझाते हुए कि वह एक बच्चे के रूप में प्रसिद्ध होना चाहती थी और महसूस करती थी कि 'साइबरस्पेस एक आसान तरीका था' 'को लाभ दुनिया भर में ध्यान।

2019 में उन्हें 'ईश निंदा' के कारण 10 साल की सजा सुनाई गई थी, मगर पुलिस हिरासत के तहत महसा अमिनी की मौत के बाद ईरान में विरोध प्रदर्शन के बाद एक शुरुआती रिहाई दी गई थी।

Related News