इस आराध्य युगल को गाँठ बाँधे हुए आठ महीने हो चुके हैं और वे बस समय के साथ कम होते जा रहे हैं! निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में सबसे अधिक समय तक चलने वाली प्रेम कहानी देखी है, थोड़ी देर में, रात भर प्यार में पड़ना और फिर उनके रिश्ते में एक वर्ष से कम समय में शादी करना। लेकिन, आप जानते हैं कि जब वे सब सही महसूस करते हैं, तो वे क्या कहते हैं!

कल, अभिनेत्री ने अपना 37 वां जन्मदिन मनाया और पति निक जोनास्टाक ने कुछ अविश्वसनीय मीठे शब्दों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी भव्य पत्नी की कामना करने का अवसर प्राप्त किया।

“मेरी दुनिया की रोशनी। मेरा पूरा दिल। मुझे तुमसे प्यार है, मेरी जान। जन्मदिन की शुभकामनाएं, ”लवस्ट्रेक गायक ने लिखा क्योंकि उन्होंने प्रियंका की तस्वीरें अपने भाई जो जोनास और सोफी टर्नर की शादी से साझा की हैं।

खैर, यह निश्चित रूप से उनके लिए एक अतिरिक्त-विशेष अवसर था क्योंकि निक ने प्रियंका को प्रस्तावित किया, जबकि वे 2018 में अपने 36 वें जन्मदिन के लिए क्रेते में छुट्टी पर थे।

उन्होंने अभिनेत्री की एक इंस्टा कहानी भी साझा की, जो कि एक उमस भरे लाल सीक्विनड ड्रेस में थी, जो उनके जन्मदिन के सप्ताहांत के लिए पहले से तैयार थी!

प्रियंका चोपड़ा की भाभी, डेनिएल जोनास और सोफी टर्नर ने अभिनेत्री की तस्वीरों को साझा करते हुए उनके शानदार वर्ष की कामना की। डेनियल, जो निक जोनास के छोटे भाई से शादी करता है, केविन जोनास ने प्रियंका की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे @priyankachopra! मुझे आशा है कि आपका दिन उतना ही उज्ज्वल और सुंदर हो जितना आप! आपसे प्यार करते हैं! ”Aww!

दूसरी ओर, सोफी टर्नर ने एक इंस्टा कहानी साझा करते हुए कहा, "मेरी बहनों को जन्मदिन मुबारक हो।"

अब जब हम जानते हैं कि अभिनेत्री के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अवकाश है, तो हम मियामी में पार्टी की तस्वीरों का इंतजार नहीं कर सकते हैं!

Related News