मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा एंटरटेनमेंट जगत का जाना-पहचाना नाम हैं. सोशल मीडिया पर निया शर्मा अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर का रिवीलिंग आउटफिट पहनकर बालकनी पर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि वीडियो देखने के बाद फैंस के पसीने छूट रहे हैं.

वीडियो में निया शर्मा ने ब्लैक कलर की जींस के साथ ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुई है. जिसके साथ ही निया शर्मा ने ब्लैक कलर का गॉगल्स पहना हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस ऑउटफिट को पहन निया इतने बौने-झटके दिखा रही हैं कि उनके फैंस का दिल टूट गया है. ब्रालेट और जींस पहने निया बालकनी पर इस तरह घूम रही हैं कि फैंस की धड़कनें और भी तेज हो रही हैं. वीडियो में ना सिर्फ निया शर्मा का अवतार आकर्षक है.

शानदार वीडियो को निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- ''हर लड़की इस पर काबू पाने पर ऐसे ही चलती है. निया शर्मा ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, कमेंट सेक्शन में आग लग गई. ज्यादातर लोग फायर आइकन भेजकर दिखा रहे हैं. अभिनेत्री के लिए उनका प्यार अपने अंदाज में।

Related News