टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. निया अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं जिससे फैंस के होश उड़ जाते हैं. इस बार भी निया शर्मा ने कुछ ऐसा ही किया है. अपने नए फोटोशूट की एक झलक दी है जिसमें उनका बोल्ड लुक सुर्खियां बटोर रहा है.

उसी इंस्टाग्राम अकाउंट पर निया ने अपनी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह क्रॉप टॉप शर्ट और जींस पहने नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि निया ने इस लुक में हॉटनेस को तड़का लगाने के लिए शर्ट के टॉप के बटन को खोल दिया है। उन्होंने शर्ट को हाथों से फैलाते हुए तस्वीरें क्लिक की हैं। निया के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

फोटोज में निया कैमरे के सामने बेहद बोल्ड लुक में पोज देती हैं जो देखते ही देखते बन रहा है. तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग हॉट, सेक्सी और हॉट बताकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों ने निया की तारीफ में फायर इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

इन दिनों निया शर्मा अपने म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस गाने का खूब प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में निया शर्मा का सड़क पर डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया था। उनके साथ डांस कर रहे लोग ऑटो रिक्शा वाले थे. वीडियो में निया को 'फूंक ले' गाने के हुक स्टेप करते हुए दिखाया गया है। सफेद शर्ट के साथ ब्लॉक कलर की टाइट्स पहने निया बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं।

Related News