टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। निया के फैंस भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस उनके साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर भी निया शर्मा काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर निया ने अपना दिलकश अंदाज दिखाया है. जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक शर्ट भी पहना हुआ है। निया ने अपने पूरे लुक के लिए लाइट मेकअप भी किया है। जिसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था। वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

निया की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में निया ने दिलकश अंदाज में पोज दिए हैं. जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. फैंस की नजरें नहीं जा रही हैं। मिनटों में इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। निया की तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- स्टनिंग लुक, वही दूसरे शख्स ने लिखा- ब्यूटीफुल। इसी तरह फैंस ने कई कमेंट्स किए हैं.

Related News