इरफान खान ने पिछले साल अप्रैल में हमें छोड़ दिया। 29 अप्रैल को इरफान का निधन हुए 1 साल हो जाएगा। इरफान की मौत के बाद, उनके बड़े बेटे बाबील खान अभिनेता की कुछ यादों को सोशल मीडिया पर साझा करते थे या प्रशंसकों की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा करते थे, जिससे प्रशंसकों को उनके बारे में अधिक जानने का मौका मिलता था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से बाबुल ऐसा नहीं कर रहा है। हाल ही में, एक प्रशंसक ने बाबेल से पूछा कि क्यों।

भेदभाव का शिकार हुए इरफान खान के बेट बाबिल, लिखा- 'खास धर्म से होने के चलते  दोस्तों ने छोड़ा' - Entertainment News: Amar Ujala

वास्तव में, बेबीलोन अपने पोस्ट में प्रशंसक टिप्पणियों का जवाब देता रहता है। अब, हाल ही में एक पोस्ट पर, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की और पूछा कि वह अब अपने पिता से संबंधित कुछ यादें क्यों साझा नहीं कर रहा है? बाबुल ने उन्हें इसका कारण बताया है। बबेल ने टिप्पणी की, ‘मुझे साझा करना पसंद है, लेकिन फिर मुझे संदेश मिलते हैं कि मैं खुद को बढ़ावा देने के लिए उनका उपयोग कर रहा हूं और इन सभी चीजों ने मुझे चोट पहुंचाई है। मैं बिना किसी स्वार्थ के उनकी यादों को साझा करता था। इसलिए मैं उलझन में हूं कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। लोग संदेश देते हैं कि मैं उनकी यादों की मदद से लाइमलाइट में आना चाहता हूं। मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता।

मुझे बुरा लगता है कि लोग क्या कहते हैं। इसलिए मैं केवल कुछ साझा करूंगा जब मुझे लगेगा कि समय सही है। 'फिल्मफेयर अवार्ड्स समारोह कुछ दिनों पहले आयोजित किया गया था। इस दौरान, इरफ़ान खान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला, जिसे पाने के लिए वे बेबीलोन गए। इसके बाद जब इरफान को शो में श्रद्धांजलि दी गई, तो बाबुल अपने आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे। बेबीलोन की रोती हुई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद भावुक हुए बड़े बेटे बाबिल (Babil Khan),  जो कहा वो जानकर छलक पड़ेगे आपके आंसू

अपने बेटे के रोने की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद, सुतापा ने अपने बेटे बाबिल की एक तस्वीर साझा की और उसे एक शक्तिशाली संदेश लिखा। बाबुल ने लिखा, मेरा बेटा, वह एक बड़ा कठोर लड़का है, वह चुपके से नहीं, सबके सामने रोता है, वह बड़ा कठोर लड़का है। नाजुक उंगलियों के साथ पिता की यादों को इकट्ठा करता है, उन्हें सुगंध की तरह बिखेरता है, उन्हें एक बंद डायरी में बचाता है, वह एक बड़ा कठोर आदमी है।

Related News