pc: tv9hindi

बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले खत्म होने के बावजूद फैंस के बीच शो को लेकर चर्चाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हालाँकि, सीज़न 17 के समापन के तुरंत बाद, एंडेमोल और जियो सिनेमा ने अगले बिग बॉस सीज़न की तैयारी शुरू कर दी है। टीवी9 हिंदी डिजिटल के सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस मराठी और बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. कथित तौर पर मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए अंकित लोखंडे के पति विक्की जैन से संपर्क किया है।

विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकित लोखंडे के साथ बिग बॉस 17 में प्रवेश किया। अब तक 'अंकिता के पति' के नाम से पहचाने जाने वाले विक्की जैन अब अपने नाम से ही पहचाने जाते हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में लोकप्रियता हासिल की और फैंस ने उन्हें प्यार से सीज़न के मास्टरमाइंड के रूप में टैग किया। बिग बॉस उन्हें प्यार से 'विक्की भैया' कहकर बुलाते थे और तीन महीनों में उन्होंने देश भर में बड़ी संख्या में प्रशंसक बना लिए। यही कारण है कि बिग बॉस के निर्माताओं ने उनसे बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए संपर्क किया है, जहां विक्की के अपनी पत्नी अंकित लोखंडे के साथ नहीं बल्कि एक सिंगल कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देने की उम्मीद है।

विक्की जैन ने अपने शांत स्वभाव और तेज दिमाग से कई मशहूर हस्तियों को पीछे छोड़ते हुए पूरे बिग बॉस सीजन के दौरान टॉप 6 में जगह बनाई। वह पूरे सीजन में सुर्खियों में बने रहे। घर में जहां विक्की ने कई दोस्तियां बनाईं, वहीं इस दौरान उनकी पत्नी अंकित लोखंडे उनकी दुश्मन बन गईं। शो में इस जोड़े के बीच बहस हुई। हालांकि, सीज़न के अंत में विक्की को अपनी गलतियों का एहसास हुआ और उन्होंने घुटनों पर बैठकर भी विनम्रतापूर्वक अपनी पत्नी अंकित लोखंडे से माफ़ी मांगी।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​​

Related News