कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बांध गए। इस जोड़े ने अपनी शादी में केवल करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया था। अब दोनों अपनी शादी का रिसेप्शन भी आयोजित करने करने वाले हैं जो मुंबई में होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई में रिसेप्शन अगले हफ्ते होगा। जबकि रिसेप्शन के निमंत्रण भेजे जा चुके हैं, प्रशंसक शादी के बाद के उत्सवों को और अधिक देखने के लिए उत्सुक हैं।

एएनआई के मुताबिक, नवविवाहित जोड़ा अगले हफ्ते मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं, और आप उम्मीद कर सकते हैं कि आपकी कुछ पसंदीदा हस्तियां इसमें शामिल होंगी। एक सूत्र के अनुसार, विक्की और कैटरीना आने वाले दिनों में फिल्म उद्योग के लिए जश्न मनाएंगे और शादी का उत्सव खत्म होने के बाद काम शुरू करेंगे।

विक्की और कैटरीना के शादी के उत्स्व 7 दिसंबर को 'मेहंदी' के साथ शुरू हुएऔर 8 दिसंबर को एक बड़ी पंजाबी संगीत रात के साथ जारी रहा। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोड़े ने गुरुवार दोपहर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के सामने फेरे लिए। विक्की और कैटरीना जाहिर तौर पर मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन कर रहे हैं।

Related News