अक्सर कंगना रनौत विभिन्न सामाजिक, राजनीतिक और अन्य मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करती हैं। बता दे की, अभिनेत्री ने हाल ही में करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को ब्रह्मास्त्र की असली बॉक्स ऑफिस कमाई छिपाने के लिए नारा दिया और अभिनेत्री ने अजय देवगन की प्रशंसा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, क्लिप को साझा करते हुए, कंगना ने मिस्टर इंडिया में उनकी भूमिका के लिए श्रीदेवी की प्रशंसा करते हुए लिखा, "यह मेरे से परे है कि कैसे कोई भी बच्चों की तरह मासूम/मजाकिया हो सकता है और फिर भी नशे में धुत महिला प्रलोभन को चित्रित कर सकता है ... उफ्फ्फ ... मैं श्रीदेवी जी की सबसे बड़ी प्रशंसक हूं। फरवरी 2018 में अपनी मृत्यु से पहले श्रीदेवी ने अपने पांच दशक लंबे अभिनय करियर के दौरान तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम किया।

इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह औपचारिक प्रधान मंत्री की जीवनी है, कंगना रनौत इससे पहले आपातकाल में कई पात्रों के पहले रूप का खुलासा कर चुकी हैं। बता दे की, फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, जबकि श्रेयस तलपड़े दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे। अनुपम क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे और महिमा चौधरी एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता और इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयकर के रूप में नजर आएंगी।

Related News