बॉलीवुड कि दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी और अभिनेता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में छा रही है। जाह्नवी ने बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क ' से डेब्यू किया है। इसके बाद अब वे ‘तख़्त’ फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही है। बिच में जानकारी आयी थी कि बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी से ज्यादा सारा अली ख़ान की हो रही मीडिया कवरेज को लेकर चिंतित है। इसकी वजह रही कि सारा की बैक टू बैक दो फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आयी और सुपर हिट रही। लेकिन आपको बता दे कि श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिस तरह से खुद को संभाला है और अपने करियर को संवारने में जुटी हैं यह बेहद ही सराहनीय है।


जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटो जिम की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें जाह्नवी का लुक ग्लैमरस लग रहा है।
आपको बता दें कि जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अपने हर एक्टिविटी की फोटोज़ अपने फैन्स के साथ शेयर करती है। जाह्नवी समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। ये एक्ट्रेस अपने फेवरेट ब्लैक की टी - शर्ट और पिंक कलर जेंगिंग के इस मॉडर्न आउटफिट बेहद स्टाइलिश नज़र आ रही थी। फैशनेबल जाह्नवी
इन दिनों आज अपने स्टाइल से लेकर अपनी आने वाले फ़िल्मों तक के लिए चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी की गज़ब की फैन फॉलोविंग है।

जिम से जाह्नवी को बहुत प्यार है और वो लगातार अपने फिटनेस पर काम करती रहती है।
काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना के बायोपिक और तख़्त फ़िल्म में दिखाई देंगी।

Related News