बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. रणबीर और आलिया दोनों ही अपनी पीढ़ी के सुपरस्टार हैं. फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहते हैं. रणबीर की बात करें तो, रणबीर की कुल संपत्ति लगभग 322 करोड़ रुपये है. उनकी कुल संपत्ति में मुंबई में उनके शानदार घर के साथ-साथ देश भर में उनकी कई प्रॉपर्टी शामिल हैं, जो लगभग 16 करोड़ रुपये है.


हम सभी जानते हैं कि रणबीर को गाड़ियों का काफी शौक है. उनके पास रेंज रोवर वोग जो लगभग 1.6 करोड़ रुपये की है. साथ ही उनके पास एक मर्सिडीज-बेंज जी 63 एएमजी जो 2.14 करोड़ रुपये है.

दूसरी ओर, आलिया की कुल संपत्ति की बात करें तो, अभिनेत्री अपने 9 साल के लंबे करियर में काफी लोकप्रिय होने में सफल रही है. आलिया की कुल संपत्ति लगभग 74 करोड़ रुपये है. आलिया के पास बांद्रा में एक घर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस घर की कीमत 32 करोड़ रुपये है. इसके अलावा, आलिया के पास एक वैनिटी वैन भी है जिसे गौरी खान ने डिजाइन किया है. आलिया के पास लंदन के एक पॉश इलाके में भी घर है. रणबीर की तरह आलिया के पास भी कई महंगी कारें हैं. अभिनेत्री के पास रेंज रोवर वोग है जिसकी कीमत 1.74 करोड़ रुपये. ऑडी ए6 जो 61 लाख रुपये की है और एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज भी है जो 1.37 करोड़ रुपये की है.

Related News