बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा का दीवाना हर शख्स हैं, प्रियंका औऱ निक जोनस मशहूर जोड़ियों में से एक है, जो फैंस को कपल्सगोल देते है। वैसे मौका कोई भी हो दोनों एक साथ बहुत बहुत अच्छे लगते है।

दरअसल, 2020 जीक्यू मैगजीन की एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कथित तौर पर सामूहिक संपत्ति 734 करोड़ रुपए है, जो लगभग 100 मिलियन डॉलर है। तो चलिए बताते है ये कपल व्यक्तिगत रूप से कैसे कमाते है, फोर्ब्स इंडिया की 2019 सेलिब्रिटी 100 सूची में, प्रियंका ने 23.4 करोड़ रुपये की वार्षिक कमाई के साथ 14वां स्थान प्राप्त किया था, जो लगभग 3.2 मिलियन डॉलर है।

निक जोनास ने 2013 में अपना सोलो म्यूजिक करियर में शुरूआत की,अभिनेता-गायक ने कैंप रॉक जैसी डिज्नी चैनल फिल्में की हैं, जिसने एक अभिनेता के रूप में भी अपना करियर शुरू किया। फरवरी 2019 में, तीनों भाइयों के साथ मिलकर उन्होंने sucker सॉन्ग बनाया.,वह तकीला ब्रांड 'विला वन' के सह-मालिक भी हैं, वह 2017 में जुमांजी: वेलकम टू द जंगल फिल्म में दिखे थे, सेलेब्रिटी नेट वर्थ के अनुसार, निक की अनुमानित कमाई $ 50 मिलियन है।

Related News