बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को जन्मदिन की बधाई दी। अर्जुन ने जोड़े की एक प्यारी सी तस्वीर एक प्यारे से कैप्शन के साथ साझा की।

अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, 'इस दिन या किसी और दिन मैं सिर्फ आपको मुस्कुराना चाहता हूं... इस साल आप सबसे ज्यादा मुस्कुराएं...' इस पर मलाइका ने जवाब दिया, 'जाहिर है मैं इस तस्वीर में आपको मुस्कुरा रही हूं।'

करीना कपूर खान, जो इस जोड़े की करीबी दोस्त हैं, फोटो क्रेडिट के लिए टिप्पणी अनुभाग में कूद गईं। "मुझे फोटो क्रेडिट चाहिए अर्जुन कपूर जी।" अर्जुन ने तब उन्हें अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "@kareenakapoorkhan केवल आपसे मेरी तस्वीरें लेने के लिए कह रहा हूं।" उन्होंने यह भी जोड़ा, "हमेशा की तरह महबूब में 2/3 फोटोशूट के लिए आपको डेट्स ब्लॉक कर रहे हैं।"

इस साल की शुरुआत में, अर्जुन ने फिल्म कंपेनियन से अपने निजी जीवन के बारे में बात की और कहा, "मैं अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने साथी का सम्मान करना चाहिए, और वहां एक अतीत है ... और मैं ' मैं उस स्थिति में हूं जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता है, क्योंकि बच्चे प्रभावित होते हैं।"

उन्होंने कहा, 'मैं सम्मानजनक बाउंड्री रखने की कोशिश करता हूं। मैं वही करता हूं जो वह सहज करती है। और मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आपको सीमाएं बनानी होंगी। मैं आज इसके बारे में बात करता हूं क्योंकि रिश्ते को एक निश्चित सम्मान और सम्मान दिया जाता है। हमने इसे समय दिया है। मैंने इसे स्थान देकर और इसे आपके चेहरे पर न रखकर एक निश्चित मात्रा में गरिमा देने की कोशिश की है।

अर्जुन अगली बार एक विलेन रिटर्न्स और कुट्टी में नजर आएंगे।

Related News