बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, जिन्होंने कई प्रमुख टेलीविजन शो में अभिनय किया, का 2 सितंबर को निधन हो गया। कूपर अस्पताल ने इस खबर की पुष्टि की।

कूपर अस्पताल के डॉक्टर सुखदेव ने पुष्टि की कि सिद्धार्थ को अस्पताल में मृत लाया गया था। पोर्टमॉर्टम जांच शुरू नहीं हुई है क्योंकि पुलिस प्रक्रिया अभी भी जारी है।

सिद्धार्थ शुक्ला, जो ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता में उपविजेता रहे, ने सोनी टीवी पर बाबुल का आंगन छूटे ना के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की।

इसके बाद शुक्ला जाने पहचाने से ये अजनबी में नजर आए। उसके बाद, उन्होंने आहट, लव यू जिंदगी, सीआईडी, बालिका वधू और दिल से दिल तक सहित कई टेलीविजन शो में अभिनय किया। उन्होंने रियलिटी शो झलक दिखला जा 6, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 (विजेता), बिग बॉस 13 (विजेता) और बिग बॉस 14 में भी भाग लिया। शुक्ला सावधान इंडिया, इंडियाज गॉट टैलेंट 6 और इंडियाज गॉट टैलेंट 7 के लिए होस्ट बने। अभिनेता ने हाल ही में ऑल्ट बालाजी श्रृंखला ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 में अगस्त्य राव के रूप में अपना ओटीटी डेब्यू किया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने सौम्य और परिष्कृत अंगद बेदी की भूमिका निभाई, जो हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में आलिया भट्ट की प्रेमिका थी। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित, फिल्म में वरुण धवन थे, जिन्हें परिवार की स्वीकृति हासिल करने के लिए उन्हें हराना पड़ा था। इस प्रदर्शन ने सिद्धार्थ को स्टारडस्ट ब्रेकथ्रू सपोर्टिंग परफॉर्मेंस (मेल) अवार्ड दिलाया।

Related News