लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ ने अचानक शादी करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि नेहा 26 अक्टूबर को पंजाब में 'राइजिंग स्टार' फेम रोहन प्रीत सिंह से शादी कर रही हैं। इससे पहले वह 22 अक्टूबर को अपनी शादी का पंजीकरण कराएंगी। अब नेहा ने फैंस को बताया कि कैसे रोहन पहली बार प्रीत के परिवार से मिले। इस दौरान नेहा को अपने होने वाले पति का हाथ पकड़े देखा गया और वह काफी उत्साहित दिखीं।

नेहा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा अपने परिवार के साथ रोहन प्रीत के घर पर नजर आ रही है। वीडियो में रोहन और नेहा एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। वीडियो के साथ, नेहा ने कैप्शन दिया, 'जिस दिन वह मुझे अपने माता-पिता और परिवार से मिलने गई। लव यू रोहन प्रीत, नेहु-प्रीत '

परिवार के साथ पहली मुलाकात का वीडियो भी रोहन प्रीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। रोहन ने कैप्शन में लिखा , 'वह पहली बार हमारे घर आई थी। मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि वह दिन मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण है। ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया मेरा हाथ पकड़े हुए है। मैं तुमसे भी ज्यादा प्यार करता हूं, नेहू। । ' इस पर टिप्पणी करते हुए नेहा ने कहा, 'बेबी, अब मुझे क्या कहना चाहिए? मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं। नजर ना लगे। '

रोका नहीं किया

कुछ समय पहले, रोका सेरेम में नेहा और रोहन की एक तस्वीर वायरल हुई थी। हालांकि, नेहा ने स्पष्ट किया कि उनका रोका अभी तक नहीं हुआ है।

शादी का कार्ड वायरल हो गया

नेहा कक्कर और रोहन प्रीत सिंह के शादी के कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। कार्ड के अनुसार, नेहा और रोहन की शादी 26 अक्टूबर, 2020 को है। इस जोड़े की शादी जीरकपुर (जिला मोहाली, पंजाबी) के एक गुरुद्वारे में होगी, जिसे सैटेलाइट टाउन के नाम से जाना जाता है। कार्ड में दोनों के नाम के साथ-साथ उनके माता-पिता के नाम भी शामिल हैं। शादी में केवल परिवार के सदस्य ही मौजूद रहेंगे।

Related News