सुशांत सिंह के आत्महत्या करने के बाद पुलिस हर एक एंगल की बारीकी से जांच कर रही है। हर एक शख्स से पूछताछ की जा रही है। वही इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम आ रहा है, आपको बता दे सुशांत का सारा के रिलेशन में आने की भी काफी खबरें थी और अब ड्रग एंगल में सारा अली खान से पूछताछ जारी है। आज हम आपको सारा अली खान की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं , कि अब तक वे कितने करोड़ की मालकिन है। तो आइए जानते हैं।

सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है। सारा अली खान एक अभिनेत्री, मॉडल और हिंदी मुख्य धारा उद्योग में एक कलाकार भी हैं। सारा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी और आज तक, वह फिल्म उद्योग में दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और प्रशंसित अभिनेत्री हैं। वर्ष 2018 में प्रदर्शित उनकी फिल्म "केदारनाथ" से उन्हें अपना नाम और प्रसिद्धि मिली, जिसे उनकी बहुत सराहना मिली।


सारा उनकी एक्टिंग स्किल्स के कारण बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं । सारा अली खान की वर्तमान नेट वर्थ लगभग 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर आंकी गई है, जो भारतीय रुपयों में लगभग चौदह करोड़ सैंतीस लाख भारतीय रुपये के बराबर है।

इसके अलावा सारा अली खान दान भी बेहद अधिक करती है। अपनी पहली फिल्म के बाद, सारा अली खान मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं। इससे पहले वह अपनी मां के साथ रह रही थी जो फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह है।

Related News