बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन में बिजी हैं। आलिया इन दिनों विदेश में फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची आलिया ने भी अपने स्टनिंग लुक से फैन्स का दिल जीत लिया है. आलिया ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर की हैं। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की प्रीमियर रात के लिए आलिया भट्ट एक खूबसूरत सफेद सीक्विन साड़ी में नजर आ रही हैं। सफेद साड़ी में आलिया भट्ट के कातिलाना अंदाज से फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं। आलिया ने रिंपल और हरप्रीत द्वारा डिजाइन की गई कस्टम मेड सेक्विन साड़ी पहनी थी। इसे एमी पटेल ने स्टाइल किया था।

आलिया ने व्हाइट साड़ी के साथ इसी कलर का स्लीवलेस ब्लाउज भी पहना हुआ है। आलिया ने अपने लुक को हेयर बन से पूरा किया है। रेड कार्पेट पर एंट्री के साथ-साथ आलिया गंगूबाई अंदाज में नमस्कार भी करती नजर आ रही हैं। आपने देखा होगा कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशनल इवेंट में आलिया भट्ट ऑल व्हाइट लुक में दिखाई दे रही हैं। फिल्म गंगूबाई में भी आलिया ज्यादातर सफेद साड़ी में ही नजर आती हैं।

आलिया ने क्लीन और मिनिमल मेकअप किया है। पिंक लिपशेड, जड़े हुए ईयररिंग्स के साथ आलिया अपने लुक में खूबसूरती जोड़ने का काम कर रही हैं। आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे साफ हो गया कि आलिया और गंगूबाई दोनों ही बर्लिन में नजर आ रही हैं. आलिया की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, आलिया की इस फिल्म में विजय राज, शांतनु माहेश्वरी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. आलिया अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

Related News