गायिका नेहा कक्कड़ ने अपने बॉयफ्रेंड, रोहनप्रीत सिंह के माता-पिता के साथ अपनी पहली मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप, उनके रोका समारोह से होने के लिए कहा जा रहा है। इसमें वे दोनों मुस्कुराते हुए और एक दूसरे का हाथ कसकर पकडे नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा “जिस दिन उन्होंने मुझे अपने माता-पिता और परिवार से मिलवाया। लव यू @rohanpreetsingh। #NehuPreet “

रोहनप्रीत ने लिखा, "आयी, लव यू मोर नेहु @nehakakkar।" एक अन्य कमेंट में, उन्होंने लिखा कि उन्होंने अपनी पूरी दुनिया को हाथ में होल्ड कर रखा है। उन्होंने पंजाबी में लिखा“आयी तू तां तेरी मेरी ज़िंदगी ही बनगी रे। आईं तां बहुत ही ज्यादा लव यू होगया। (आप मेरी पूरी जिंदगी बन गए। मुझे आपसे बहुत प्यार हो गया)। मैं ये सब शब्दों में नहीं समझा सकता कि ये दिन मेरे लिए कितना मायने रखता है। मैंने अपनी पूरी जिंदगी को अपने हाथों में होल्ड कर रखा है। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ। मेरी रानी मेरी सब कुछ। ”

कथित तौर पर नेहा का रोहनप्रीत के साथ 24 अक्टूबर को दिल्ली में उनकी शादी से पहले रजिस्टर मैरिज होगी। हाल ही में, उनकी शादी के रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया था। इन्विटेशन के अनुसार, रिसेप्शन 26 अक्टूबर को पंजाब के मोहाली के पास द अमलतास में आयोजित किया जाएगा।

इस बीच, नेहा और रोहनप्रीत का पहला सॉन्ग, नेहू दा व्याह 21 अक्टूबर को होगा। इस घोषणा ने फैंस को पहले कंफ्यूज कर दिया था और उन्हें यह अनुमान लगाने के लिए मजबूर कर दिया कि शादी की अफवाहें केवल सॉन्ग के प्रमोशन के लिए है।

Related News