करीना कपूर खान, जो हाल ही में इंस्टाग्राम से जुड़ीं, अब सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह अपने पूर्व प्रेमी शाहिद कपूर को टैग करती हुई नजर आ रही हैं। जिस पर फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।



एक समय के प्रेमी जोड़े एक दूसरे के साथ ब्रेकअप के बाद कभी साथ नहीं देखे गए। फिल्म उड़ता पंजाब में दोनों होने के बावजूद एक भी सीन उनके साथ नहीं है। लेकिन अब करीना कपूर ने हाल ही में उन्हें टैग किया है। तो बात यह है कि उन्होंने शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट की 13 वीं सालगिरह मनाने के लिए इस पोस्ट को साझा किया है।

पोस्ट में, करीना लिखती हैं, “मुझे लगता है कि अगर जीवन में कोई व्यक्ति कुछ पाना चाहता है, तो वह वास्तव में पा लेता है। 13 साल की जब वी मेट। इम्तियाज अली और शाहिद कपूर। उन्होंने इस पोस्ट के साथ तिकड़ी की एक तस्वीर भी साझा की। इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स और फैंस काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जैसा कि एक यूजर ने लिखा है, आप दोनों साथ में बहुत अच्छा महसूस करते हैं। तो एक और फैन ने लिखा, बेस्ट कपल ऑफ स्क्रीन। एक प्रशंसक ने इस फिल्म की अगली कड़ी बनाने की मांग की। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी।

फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी और अब लोगों ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने की मांग की है या शाहिद और करीना फिर से एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। लेकिन ऐसा संभव नहीं लगता। लेकिन करीना के पोस्ट के साथ, प्रशंसक एक बार फिर से भविष्य में उन्हें एक साथ देखने की उम्मीद कर रहे हैं। फिलहाल करीना दूसरी बार गर्भवती हैं।

Related News