बॉलीवुड की दुनिया में हर अभिनेता किसी न किसी खास वजह से जाना जाता है। ठीक उसी तरह एक्टिंग से परे इमरान हाश्मी को ‘सीरियल किसर’ के नाम से जाना जाता है। हिंदी सिनेमा में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली इमरान का आज जन्मदिन है। वे 24 मार्च 1979 को मुंबई में जन्में थे।

वर्ष 2004 में उनकी फिल्म "मर्डर" सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी। एक अभिनेता-निर्माता होने के नाते,उन्हें फिल्मों के लाभ में भी हिस्सा मिलता है।

फिल्मों में आने के बाद इमरान ने अपना नाम इमरान से फरहान रख लिया था लेकिन फिल्म मर्डर के बाद उन्होंने एक बार फिर खुद का नाम इमरान रख लिया। फिल्म मर्डर ने उनके जीवन में सबसे बड़ा बदलाव लाया, जिसे लोगों ने खूब सराहा, जिसके बाद उन्हें सीरियल किसर के नाम से जाना जाने लगा। इमरान की फिल्म हिट होती या नहीं, लेकिन उनकी हर फिल्म के गाने फिल्म की रिलीज से पहले ही सुपरहिट हो जाते हैं।

इमरान हाशमी का कुल शुद्ध मूल्य $ 14 मिलियन है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग105 करोड़ रुपए है। उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और मूवीज से आता है। इमरान उन अभिनेताओं में आते हैं जिनका नाम विवादों में नहीं है।

इमरान मुंबई में एक शानदार आलीशान घर में रहते है। इस अचल संपत्ति की संपत्ति का अनुमानित मूल्य 16 करोड़ रुपये है। वह देश में कई अचल संपत्ति के मालिक भी हैं।इमरान के पास कुछ लग्जरी कारें हैं जिनमें रोल्स रॉयस, एक लेम्बोर्गिनी आदि जैसे ब्रांड शामिल हैं।

Related News