कोविड एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। एक बार फिर कोरोना का प्रकोप नजर आ रहा है और पूरे देश में संक्रमितों के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. दूसरी तरफ सिनेमा जगत भी कोरोना का कहर देख रहा है. बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक अब तक कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

इस लिस्ट में अभिनेता सत्यराज का नाम भी शामिल है, जिन्होंने फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाया था, जो कोविड से संक्रमित हो गया था। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद फैन्स को मजाकिया अंदाज में मास्क पहनने की समझाइश दी है.

पिछले रविवार नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'कटप्पा' की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने एक मैसेज भी किया। नीतू ने बड़े ही फनी अंदाज में फैन्स को एक गंभीर संदेश दिया.

कटप्पा की तस्वीर के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'यदि यह... कटप्पा को हो सकता है तो... किसी को भी हो सकता है..कृपया मास्क लगाएं.' नीतू 7 साल बाद फिल्मी दुनिया में 'जुग जग जियो' से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यदि सत्यराज की बात करें तो उन्हें गंभीर लक्षण महसूस होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सत्यराज कुछ दिन पहले तक शूटिंग में व्यस्त थे और इसी दौरान उन्हें पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. सत्यराज सात जनवरी की शाम से अस्पताल में भर्ती हैं।

Related News