नीता अंबानी एक भारतीय महिला उद्यमी हैं। वे भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी की पुत्रवधु हैं। नीता अंबानी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक और चेयरपर्सन हैं।

नीता अंबानी अपनी दिनचर्या में लाखों रुपये खर्च करती हैं, वे अपनी एक अलग लाइफस्टाइल के बारे में जानी जाती है और इसके लिए चर्चा में भी रहती है। नीता अंबानी की लग्जुरियस लाइफस्टाइल की कुछ चीजों के बारे में जानकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे।

नीता अंबानी के बारे में कहा जाता है कि जो कपड़े और सैंडल एक बार पहन लेती हैं उन्हें दोबारा यूज नहीं करती है। उनके दिन की शुरुआत ही 3 लाख रुपए के कप में चाय पीने से होती है। नीता अंबानी अपने दिन के दौरान जितना पानी पीती हैं, वो ही काफी महंगा है।

नीता अंबानी की 750 मिली की एक बोतल की कीमत लगभग 40 लाख रुपये है। यह बोतल ऐसी है कि पूरी दुनिया में बहुत कम लोगों द्वारा इस पानी का सेवन किया जाता हैं। इस पानी का नाम डी क्रेस्ट्रिया ट्राइब्स में से एक है। यह एक विदेशी ब्रांड है। और इस कंपनी की 750 मिली की बोतल केवल $ 60,000 की है और अगर इसे भारतीय मुद्रा में बदला जाए तो यह लगभग 38 लाख है।

इस बोतल की एक विशेषता यह है कि ये बोतलें शुद्ध सोने से बनी होती हैं, इसके अलावा ये बोतलें अन्य रत्नों में भी पाई जाती हैं। और एक चमड़े की गैस है और इस पानी में 5 ग्राम सोना मिलाया जाता है।

Related News