बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया हो गया है। वह पिछले 2 दिनों से मुंबई के खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. उनके साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह और बच्चे अस्पताल में हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेता का इलाज किया जा रहा है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. उनके मैनेजर ने जानकारी दी है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. अब उनका इलाज चल रहा है और इलाज का असर उन पर पड़ रहा है.

Naseeruddin Shah Health News: Naseeruddin Shah Hospitalised Due To  Pneumonia - नसीरुद्दीन शाह 2 दिन से हॉस्पिटल में भर्ती, निमोनिया के बाद  फेफड़े में मिला पैच - Navbharat Times

बता दें कि आज सुबह मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे में है। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर नसीरुद्दीन शाह के निधन की खबर भी उड़ने लगी। हालांकि, अभिनेता अभी ठीक हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह से पहले दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ (दिलीप कुमार हेल्थ) के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो नसीरुद्दीन शाह तुषार कपूर की अगली फिल्म 'मैरिच' में भी अहम भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में तुषार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाठेर करेंगे। तुषार ने ट्विटर के जरिए फिल्म के बारे में शेयर किया।

Related News