'दो घंट' गाने की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने दिन-ब-दिन ग्लैमरस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इन हरकतों के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. नम्रता अपने फैंस के दिलों का ख्याल रखना भी बखूबी जानती हैं। वह हर दिन एक से बढ़कर एक फोटो अपलोड करती नजर आ रही हैं. अभी उन्होंने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो नए लुक में तापमान बढ़ा देती हैं.

तस्वीर में भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस नम्रता ब्लैक ब्रा और स्पोर्ट्स ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने काले कपड़ों के साथ-साथ ब्लैक बूट्स भी पहने हैं। नए लुक में नम्रता न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में क्यूटनेस जोड़ने के लिए उन्होंने बालों में क्यूट हेयरबैंड भी पहना हुआ है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक बार फिर से उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस बार नम्रता की तस्वीरों में स्वैग और क्यूटनेस दोनों ही सामने आ रहे हैं.

सतह पर उन्होंने जिस तरह से अलग-अलग पोज दिए हैं, उसके बारे में क्या कहें। तारीफ में भी शब्द कम पड़ गए हैं। खबरों की माने तो इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अपने लुक के साथ कुछ और एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं. काफी हद तक वह प्रयोगों में भी सफल होने लगी है। इसलिए लोग उनके हर पोस्ट को इतना प्यार देते हैं. नम्रता भोजपुरी इंडस्ट्री की उन टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपने दम पर तरक्की करती नजर आती हैं। इस पॉपुलैरिटी को बरकरार रखने के लिए वह काफी मेहनत भी कर रही हैं।

Related News