भोजपुरी डांस वीडियो: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी अदाकारा नम्रता मल्ला की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हैं. नम्रता आए दिन अपने बोल्ड वीडियोज और फोटोज के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस हमेशा अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. वहीं नम्रता ने एक बार फिर इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है.

नम्रता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके हॉट अंदाज को देखकर फैंस घायल हो रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स भी कैरी किए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड आई मेकअप से अपने बालों को कर्ल किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। नम्रता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बिफोर माय स्टेज परफॉर्मेंस रैंडम वीडियो'। बता दें, इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही यूजर्स वीडियो पर जबरदस्त कमेंट कर नम्रता की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. साथ ही रेड हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

Related News