इन दिनों करण जौहर का शो सुर्खियां बटोर रहा है और वह अपने शो 'कॉफी विद करण 7' के लेटेस्ट एपिसोड से धमाल मचा रहे हैं. इस एपिसोड के प्रोमो पहले ही वायरल हो चुके हैं। बता दे की, करण ने सामंथा से उसके पूर्व पति नागा चैतन्य के बारे में एक सवाल पूछा। अभिनेत्री ने कहा कि उनका रिश्ता काफी खराब हो गया था. ऐसी कोई स्थिति नहीं थी जहां वे आपसी सहमति से एक साथ रह सकें। सामंथा और नागा पिछले साल ही अलग हुए हैं और इस कपल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी, जिसके बाद सामंथा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अब करण के शो में ट्रोलिंग के बारे में सामंथा ने कहा, ''उसने अपनी जिंदगी के उस फैसले को फैंस के साथ साझा करने का फैसला किया था.'' जब सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाया गया तो वह इसकी शिकायत नहीं कर सकती थीं. मैंने पारदर्शी होना चुना और मैंने अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ बताया। जब हम अलग हुए तो मैं इससे ज्यादा परेशान नहीं हो सकता था। प्रशंसक लंबे समय से मेरी जिंदगी से जुड़े हैं और उन्हें जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी।

यदि आप हमें एक कमरे में बंद कर देंगे तो आपको नुकीली चीजें छिपानी होंगी। अभी स्थिति ऐसी नहीं है कि आम सहमति बन सके मगर ऐसा हो सकता है। बता दे की, भविष्य में सामंथा के बारे में अफवाहें थीं कि उन्हें नागाओं से गुजारा भत्ता के रूप में 250 करोड़ मिले। करण के शो पर उन्होंने इन अफवाहों पर कहा कि "उसे उम्मीद है कि किसी दिन आईटी विभाग उसके दरवाजे पर दस्तक देगा और उसे नहीं मिलेगा कुछ भी"।

Related News