बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज के समय में कौन पसंद नहीं करता है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी. कल ही एक्ट्रेस ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया। दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. दीपिका पादुकोण ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज किए हैं. जैसे ही दीपिका पादुकोण ने यह घोषणा की, उनके प्रशंसक खुश नहीं थे।

एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह ने दीपिका और उनकी फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया कि लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है. दरअसल रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण समंदर के बीच में टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, 'मेरा बेबी बर्थडे पर गेहरियां का प्रमोशन कर रहा है।'

रणवीर ने इसके साथ हंसी और दिल का इमोजी भी शेयर किया है. फैंस फिलहाल रणवीर सिंह के पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप देख सकते हैं दीपिका ने भी अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर कर अपने सफर को दिखाने की कोशिश की है. 'गहराइयां' की बात करें तो इसका निर्देशन जाने-माने निर्देशक शकुन बत्रा ने किया है।

दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी अहम भूमिका में हैं। शकुन ने फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की है कि कैसे लोग रिश्तों में उलझ जाते हैं और खुद को और भी उलझा लेते हैं। आप सभी ने इस फिल्म की पहली झलक तो देखी ही होगी जो सामने आई है. फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

Related News