ईशा गुप्ता ने अपने लुक का जादू सभी पर काम किया है। एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अब फिर से ईशा का नया फोटोशूट चर्चा में आ गया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजर हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कुछ फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह चर्चा में बनी रहती हैं। ईशा फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर वह अपने स्टाइल की वजह से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं.

ईशा गुप्ता को किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं
ईशा हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वहीं ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। ईशा भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है.


एक्ट्रेस ने दिखाया कातिलाना लुक
तस्वीरों में ईशा को ग्रीन कलर का नाइट सूट पहने देखा जा सकता है। हालांकि इस बार बोल्डनेस की हदों को तोड़ते हुए ईशा ने शर्ट के सारे बटन खोल दिए हैं और वह अपना ब्रैलेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ग्लैमरस लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने न्यूड मेकअप किया है और बन बनाया है।


बेहद हॉट लग रही हैं ईशा
यहां ईशा बेबाकी से कैमरे के सामने अलग-अलग लुक दिखा रही हैं. इस दौरान वह अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. अब फैंस के लिए ईशा के इस लुक से नजर हटाना मुश्किल हो गया है.

Related News